एजाज खान की राय पाकिस्तान कलाकारों को लेकर दिल को छू लेगी|विडियो देखे

ajaj khan view on pakistan Artist

उरी हमले और उसके जवाब में भारत द्धारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत पाकिस्तान के रिश्ते में तल्खी आयी है और देश का माहौल इस समय पूरा गरमाया हुआ है । जहाँ देश में पाकिस्तान से रिश्ते ख़तम करने की बात हो रही है वही इस से बॉलिवुड भी अछूता नहीं रहा है ।देश की कुछ राजनितिक पार्टी द्धारा जहाँ पाकिस्तान से आये कलाकारों का विरोध किया गया वही बॉलीवुड में भी पाकिस्तान कलाकारों को ले कर राय बँटी हुई है ।

याद हो की महाराष्ट्र की एक राजनीतिक पार्टी के विरोध का प्रकोप करण जोहर जैसे डायरेक्टर को झेलना पड़ा था क्योंकि उनकी मूवी में पाकिस्तान एक्टर फवाद खान काम कर रहा है । मनसे ने चेतवानी देते हुए पाकिस्तान कलाकारों को वापिस लौटने को कहा था । इस विवाद के बीच सब से पहले सलमान खान का व्यू पाकिस्तान कलाकारों के समर्थन में आया । वही अनुपम खेर ने गोलमाल जवाब दिया और अभिजीत सिंगर ने कड़े शब्दो में पाकिस्तान कलाकारों और उनको काम देने वाले डायरेक्टर्स पर सवाल उठाये थे ।हाल ही में अजय देवगन ने भी एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में हाल के माहौल में पाकिस्तान कलाकारों का समर्थन न करने की बात की थी ।

बिग बॉस प्रतियोगी एजाज खान की राय

पाकिस्तान कलाकारों के ये जहा बड़े बड़े कलाकारों की कुछ दिनों में अलग अलग तर्क और राय सुनी देखी , वही बिग बॉस प्रतियोगी रह चुके एजाज खान की पाकिस्तान कलाकारों के लिए साफ़ गोशी से दिए गए राय और तर्क आप के दिल छू लेंगे । दरसल एजाज खान की आने वाली फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक पत्रकार ने पाकिस्तान कलाकारों को लेकर जब उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने बड़े साफ़ गोशी से अपने ही स्टाइल में कहा की पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिर खान को इससे पहले कौन जानता था और भारतीय डायरेक्टरो को इनको करोड़ो रुपए फीस देने का मतलब समझ नहीं आता |

पाइए हर खबर अपने फेसबुक पर।  LIKE कीजिए Khabar24online का FACEBOOK पेज।

पाकिस्तान कलाकारों को बुलाकर करोड़ो रुपए देकर फायदा किसका कर रहे है , बल्कि ये फिल्म मेकर इनको करोड़ो रुपए जो फीस देते हैं अप्रत्यक्ष तरीके (indirect -way ) से वो उरी जैसे अटैक्स में अपनी भागीदारी दे रहे है । एजाज खान का तर्क था की पाकिस्तान कलाकार इंडिया में टैक्स -पे नहीं करते । वो पाकिस्तान में टैक्स भरते है ,और उस टैक्स के पैसो से बन्दुक की गोली (bullet ) खरीदी जाती है यानी पाकिस्तान के रक्षा बजट बनता है हथियार खरीदे जाते है और फिर उन्ही हथियारों को भारत पर हमले के लिए प्रयोग किया जाता है ।

दिल को छू लेने वाली बात

फिर जब उनसे पूछा गया की क्या पाकिस्तान कलाकारों को अदनान सामी की तरह भारत की नागरिकता ले लेनी चाहिए तो भी उन्होंने व्यंग्यात्मक जवाब दिया की क्यों न सभी पाकिस्तानी कलाकारों को बुला लो और सब को भारत की नागरिकता दिला देते है ,क्या हम जनसँख्या में पहले से कम है जो पाकिस्तानियो को भी बुला ले ।


अंत में एजाज खान ने बहुत ही समझदार और तर्कसंगत बात की की यही समय है की हम सबको एकजुट होते हुए एक हिंदुस्तानी की तरह व्यवहार । हमें जातिगत और धार्मिक मतभेद को भुला के एकजुट होना चाहिए और हमें नहीं भूलना चाहिए की हम सब हिंदुस्तानी है । अगर आप देखो तो पाकिस्तान में सब कहेंगे की मैं पाकिस्तानी हू ,अमेरिका में बोलते है मैं अमेरिकन हूँ । लेकिन हिंदुस्तान में ही देखा है की कोई कहता है मैं हिन्दू हूँ ,मैं मुस्लिम हूँ , मैं इस जात का हूं ,मैं उस जात का हूँ । यही समय है की सब एकजुट हो जाओ नहीं तो फिर कोई सर पर आ कर बैठ जायगा और जो भगत सिंह जैसो ने आज़ादी दिलायी है ,तो देश फिर से गुलाम हो जायगा । एजाज खान का स्टाइल और तर्क हर भारतीय को जरूर पसंद आएगा और स्वागत करेगा ऐसे बयान और सोच का ।

एजाज खान का पूरा विडियो (source sm )

यह भी पढ़े

कुत्तो को डिलीट किया क्या मैंने पाकिस्तानी कहा ? आशा भोंसले

Related posts

2 thoughts on “एजाज खान की राय पाकिस्तान कलाकारों को लेकर दिल को छू लेगी|विडियो देखे

  1. Brahm Parkash

    Well said Ezaz khan if every Indian b an Indian irrespective of their cast n creed n religion only then these traitors will b defeated
    Every celebrity must come forward with such clear cut statement rather than diplomatic one

  2. जितू शर्मा

    ये है एक सच्चे भारतीय मुसलमान की पहचान । एजाज भाई दिल से सलाम ।भारत माता की जय ।जय हिन्द ।

Leave a Comment